Nayanthara Net worth: जवान अभिनेत्री का शानदार जीवन

नायंतारा जवान अभिनेत्री का शानदार जीवन: यहाँ हम देखेंगे कुछ सबसे महंगी चीजों की जानकारी, जिनके मालिक वह हैं, और उनके नेट वर्थ के बारे में।

Nayanthara with vignesh shivan

अटली की ‘जवान’ ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ दिये हैं, यह धमाकेदार मसाला फिल्म दिलों को जीत रही है। फिल्म के स्टार कास्ट में भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के कुछ श्रेष्ठ अभिनेता हैं। प्रमुख भूमिकाओं में महिला अभिनेत्रियों की भी भागीदारी ने आपक्षिकों और समीक्षकों की ध्यान आकर्षित किया। फिल्म की मुख्य अभिनेत्री के रूप में, नायंतारा ने अपना पैरवी दिखाया है। Nayanthara, एक अभिनेत्री और फिल्म निर्माता, और उनकी प्रमुखता दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में भी उन्हें 2018 में ‘फोर्ब्स के ‘इंडियन सेलेब्रिटी 100′ सूची’ में एक स्थान सुनिश्चित किया।

नायंतारा देश की सबसे अधिक वेतन वाली कला कारों में से एक हैं और वह एक विलासी जीवन जीती हैं। नायंतारा ने 2003 में अपना करियर शुरू किया था और तब से कई उच्च रूपयों में हिट फिल्मों का हिस्सा रही हैं। एक GQ रिपोर्ट के अनुसार उनके पास लगभग 183 करोड़ रुपये के नेट वर्थ है, और नायंतारा अपने पति विग्नेश शिवन और दो बच्चों के साथ एक विलासी जीवन जीती हैं।

नायंतारा की आपूर्तिकर्ता संपत्ति

source: instagram

नायंतारा के पास मैजिकब्रिक्स.कॉम के मुताबिक हैदराबाद, चेन्नई, और केरल जैसे शहरों में कई घर हैं। उनका पूर्वजों का घर केरल की सबसे विलासी संपत्तियों में से एक है, जबकि दूसरे दो हैदराबाद के समृद्ध बंजारा हिल्स पर स्थित हैं और ग़रीबी में हर एक करोड़ रुपये का खर्च होता है, GQ की रिपोर्ट के अनुसार।

नायंतारा के बड़े और शानदार मैंशन्स चेन्नई में 100 करोड़ रुपये से अधिक की क़ीमत पर हैं। रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने समुद्र का दृश्य दिखाने वाले एक अनिशित मुंबई फ्लैट को भी खरीद लिया है।

आर्थिक टाइम्स के अनुसार, नायंतारा ने कुछ वर्षों पहले अपनी व्यस्त कामकाजी अनुसूची को समर्थन देने और अपने परिवार के साथ यात्राओं के लिए एक निजी जेट खरीदा था। अन्य प्रसिद्ध दक्षिण भारतीय अभिनेता जिन्होंने निजी विमान खरीदा है, उनमें अल्लु अर्जुन, चिरंजीवी, जूनियर एनटीआर, राम चरण, और अक्किनेनि नागार्जुन शामिल हैं।

Nayanthara की विभिन्न लक्जरी कारों का संग्रह

 

Source: facebook

नायंतारा कई महंगी कारों की मालिक हैं। इसमें BMW 5 सीरीज शामिल है। इसके अलावा, उनके पास मर्सिडीज GLS 350 D, फोर्ड एंडेवर, BMW 7 सीरीज, और इनोवा क्रिस्टा शामिल हैं।

राउडी प्रोडक्शन हाउस

नायंतारा और उनके पति, अभिनेता, गायक और निर्माता विग्नेश शिवन ने 2021 में अपनी खुद की निर्माण कंपनी ‘राउडी पिक्चर्स’ की स्थापना की। उन्होंने अपने निर्माण लेबल के तहत कई प्रशंसनीय फिल्में बनाई है, जैसे की ‘कूझंगल’ (2021), ‘नेत्रिकन्न’ (2021), और ‘काथुवाकुला रेंदु काढ़ल’ (2022)। रिपोर्ट के अनुसार, इस कंपनी की नेट वर्थ लगभग 50 करोड़ रुपये होगी। ऐसे ही ओर भी जानकारी लेने के लिए हमारे वेबसाइट के साथ जुड़े रहे।

Nayanthara Net Worth Status 2023

Information Nayanthara
Name Nayanthara (Diana Mariam Kurian)
Date of Birth November 18, 1984
Age 38 years
Birthplace Bangalore, Karnataka, India
Profession Actress, Film Producer
Years active  2003–present
Nayanthara Net Worth (2023) 200 Crore INR
Relationship Married to Vignesh Shivan (2022)
Languages Tamil, Telugu, Malayalam, Hindi
Social Media Instagram
Company Rowdy productions, Lip balm company (9 skin)
Car Collection BMW 7 Series, Ford Endeavour, Toyota Innova Crysta, BMW 5 Series, and more

लिप बाम कंपनी – नायंतारा का अपना त्वचा सामग्री ब्रांड

 

Source: Instagram

 

नायंतारा ने 2019 में डॉक्टर रेनिता राजन के साथ ‘द लिप बाम कंपनी’ की शुरुआत की, जिससे वह मशहूर लोगों की त्वचा देखभाल लाइन के सूची में अपना नाम जोड़ दिया। लिप बाम कंपनी ने 2021 में अपना व्यापार शुरू किया और दावा किया कि उनके पास 100 से ज्यादा विभिन्न लिप बाम प्रकारों की पहली मुख्य ब्रांड है। रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री एक प्रसिद्ध चाय बेचने वाले नाश्ता की दुकान में हिस्सेदार है।

Exit mobile version